सत्र के दौरान BSP MLA से बोले विधानसभा अध्यक्ष - 'जब प्यार किया तो डरना क्या'

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 04:09 PM (IST)

लखनऊ: महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर शुरु हुए विशेष सत्र के दूसरे दिन सदन में उस समय सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाए जब विधानसभा अध्यक्ष ने बसपा के एक विधायक से कहा, ‘जब प्यार किया तो डरना क्या।'

समूचे विपक्ष ने विधानसभा के विशेष सत्र का बहिष्कार किया था, लेकिन बसपा सदस्य मोहम्मद असलम राइनी ने गुरूवार को इसमें शामिल होकर सबको चौंका दिया। विशेष सत्र में राइनी ने कहा कि वह अंतरात्मा की आवाज पर सत्र में आए हैं। उन्होंने इस विशेष सत्र के प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया। बसपा सदस्य ने मुख्यमंत्री की ओर इशारा करते हुए कहा, 'अब ज्यादा धन्यवाद देंगे तो सब कहेंगे कि विलय तो नहीं कर दिया।' इतना सुनते ही विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि अब डरने की कोई जरूरत नहीं, 'जब प्यार किया तो डरना क्या।' उनकी इस टिप्पणी पर मुख्यमंत्री योगी और अन्य सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

विधायक ने कहा, 'मेरा मानना है कि विपक्ष के सदस्यों को यहां आना चाहिए और अपने क्षेत्र में चल रही सरकारी योजनाओं की कमियों के बारे में सरकार को अवगत कराना चाहिए।' विधायक ने जोर देकर कहा कि वह बसपा में ही हैं, लेकिन उन्हें यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था बहन मायावती की सरकार में अच्छी थी। उसके बाद अब योगी सरकार में कानून-व्यवस्था बेहतर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static