असिस्टेंट प्रोफेसर ने ECC कॉलेज की प्रोफेसर से रेप कर बनाया अश्लील VIDEO, 2019 से कर रहा था ब्लैकमेल, गर्भवती होने पर...

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 12:56 PM (IST)

प्रयागराज: संगमनगरी प्रयागराज के प्रसिद्ध कॉलेज ECC यानी इविंग क्रिश्चियन कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। असिस्टेंट प्रोफेसर पर 
महिला प्रोफेसर से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। जिसके चलते पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि महिला प्रोफेसर ने 21 मई को साथी शिक्षक प्रोफेसर जीजो जार्ज के खिलाफ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और शादी से मुकरने का केस दर्ज कराया था। 

जानिए क्या है मामला? 
जानकारी के मुताबिक, त्रिवेंद्रम केरल के रहने वाले जीजो सौ जार्ज ईसीसी में असिस्टेट प्रोफेसर हैं। 21 मई को उनके साथ ही पढ़ाने वाली महिला प्रोफेसर ने मुट्‌ठीगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2019 में जीजो ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था। इस दौरान उन्होंने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब वह बेहोश हो गई, तो उसका दुष्कर्म करते हुए वीडियो बना लिया। बाद में जीजो ने माफी मांगी और शादी का वादा किया, तो वह चुप हो गई।

शादी का झांसा देकर महिला प्रोफेसर से किया रेप 
बताया जा रहा है कि इसके बाद भी असिस्टेंट प्रोफेसर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान महिला प्रोफेसर के गर्भवती हो गई, तो जीजो ने उससे कहा कि वह अपने पति से तलाक ले ले। महिला ने पति से तलाक ले लिया। इसके बाद भी जीजो लगातार शादी का वादा करता रहा, लेकिन शादी नहीं की। इसके बाद महिला ने 2021 में बच्चे को जन्म दिया, लेकिन असिस्टेट प्रोफेसर ने शादी नहीं की।

क्या कहती है पुलिस? 
ऐसे में पीड़ित महिला प्रोफेसर ने थाने में आरोपी सिस्टेट प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस बारे में थानाध्यक्ष मुट्ठीगंज आशीष चौबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static