रात को महिला से मिलने आए युवक को पीट-पीट कर उतारा मौट के घाट, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 01:10 PM (IST)

इटावाः यूपी के इटावा में दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां जिले के चैबिया इलाके मे गोपालपुर अगूपुर गांव मे महिला से मिलने आए युवक को घर वालो ने बंधक बना कर पीट पीट मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने कहा कि युवक के शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। हत्या को लेकर कई तरह की बाते कही जा रही है। 

महिला के घर वाले तो हत्या के शिकार हुए युवक को जलाने जा रहे थे लेकिन गांववालो के जग जाने के कारण ऐसा करने के बजाय शव छोड कर फरार हो गए। इस वारदात से इलाके मे सनसनी फैल गई है। हत्या की वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके ए वारदात पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह और सैफई के पुलिस उपाधीक्षक साधुराम पहुंच गये है जो पूरे मामले की जांव करने मे जुटे हुए है। मरने वाले की पहचान अनिल कुमार यादव के रूप में हुई है। अनिल कुमार यादव, लता नाम की महिला से मिलने के लिए आया हुआ था। महिला का पति नरेंद्र यादव सूरत मे किसी कारखाने मे काम करता है। 

महिला का जेठ अशोक भी भिवाडी मे काम करता है, लेकिन देर रात महिला के अन्य परिजनों ने अनिल को लता के घर पर देख कर उसको पकड कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने लता और उसके ससुर किशन गोपाल यादव को हिरासत मे ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस हिरासत मे ली गई महिला लता अनिल के साथ किसी भी तरह से अनैतिक संबधों से फिलहाल साफ इंकार कर रही है। रात 11 बजे के आसपास की घटना बताई जा रही है। मौत के घाट उतारे जाने के बाद सबूत नष्ट करने के इरादे से शव को जलाने की थी तैयारी, लेकिन आरोपी शव का जला नही पाए। वारदात को अंजाम दे आरोपी घर को बंद कर फरार हो गए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static