Ateeq Ahmed News: अतीक अहमद के वकील पर 3 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 06:55 PM (IST)

प्रयागराज, Ateeq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ रुपए रंगदारी मांगने के आरोप में अतरसुइया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। अतरसुइया थाने के प्रभारी योगेश प्रताप सिंह ने बताया कि दरियाबाद निवासी सईद अहमद ने 20 मई को अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। 

 पढ़ें ये भी  Bhojpuri News: 26 मई को रिलीज होगी अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे स्टारर ‘शादी मुबारक'
 

प्राथमिकी के मुताबिक, विजय मिश्रा ने पांच जनवरी, 2023 को सईद अहमद की मुट्ठीगंज स्थित दुकान से 1.20 लाख रुपये मूल्य का प्लाईवुड और सनमाइका उधार लिया था और अलग-अलग तिथि पर थोड़ी बहुत उधारी चुकाई थी। प्राथमिकी के अनुसार गत 17 अप्रैल को सईद की दुकान में काम करने वाले शेखर ने जब विजय मिश्रा को फोन करके पूरा उधार चुकाने की बात की तो विजय मिश्रा ने उधार लौटाने के बजाय शेखर से गाली गलौज की और तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।

  पढ़ें ये भी  Lucknow News: 'लोकनायक' की पत्नी प्रभावती के नाम पर होगा सामुदायिक केंद्र का नाम, CM योगी ने दी जानकारी

एसएचओ ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि 15 अप्रैल, 2023 को नगर के काल्विन अस्पताल में पुलिस सुरक्षा में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तीन युवक पत्रकार के बनकर आए और दोनों भाईयों को गोलियों से भून दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj