रोटी-रोटी को मोहताज अतीक अहमद के कुत्ते...भूख-प्‍यास से तड़पकर एक की मौत, 4 की बिगड़ी हालत

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 06:06 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद की करतूतों की सजा उसके बेजुबान भुगत रहे हैं। अतीक अहमद के करीबियों ने तो उससे दूरी बना ली है, साथ ही अतीक अहमद के पालतू कुत्तों के आसपास भी कोई जाना नहीं चाहता है। यही वजह है कि अतीक के चकिया आवास पर रहने वाले विदेश नस्ल के पांच कुत्ते कई दिनों से भूखे-प्यासे हैं। भूख-प्यास की वजह से अतीक अहमद के एक पालतू कुत्ते की मौत हो गई है।

बता दें कि ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग ब्रूनो की गुरूवार को अतीक़ के चकिया आवास पर मौत हुई है। इसके साथ ही माफिया डॉन अतीक अहमद के बाकी बचे 4 कुत्तों की भी हालत बिगड़ गई है। ये चारों कुत्ते भी भूखे-प्यासे हैं। पुलिसिया कार्रवाई के डर से मोहल्ले-पड़ोस के लोग भी इन कुत्तों को खाना पानी देने से कतरा रहे हैं। पिछले कई दिनों से इनको खाना-पानी न मिला है। हालांक‍ि कुत्‍ते की मौत के बाद पड़ोस के लोगों का मानना है क‍ि बाकी बचे 4 कुत्‍तों को प्रशासन घर से न‍िकलवाकर उन्‍हें किसी ऐसी एनजीओ को सौंप दे जो जानवरों की देखभाल करती है।

अतीक का ब्रूनो से बेहद लगाव था
अतीक अहमद को कुत्ते पालने का बेहद शौक था। ग्रेट डेन प्रजाति की ब्रूनो से अतीक अहमद का बेहद लगाव था। अतीक अहमद जब अपने घर पर रहते थे तो अपने पालतू कुत्तों के साथ भी समय बिताया करते थे। अतीक अहमद ने 5 ग्रेट डेन कुत्ते पाल रखे थे। विदेशी जर्मन नस्ल ग्रेट डेन कुत्ते स्वभाव से अपने मालिक के प्रति वफादार और दोस्ताना व्यवहार रखते हैं। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj