पुलिस के आगे गिड़गिड़ा रहा अतीक- पैर पकड़ता हूं...बेटे की कब्र पर ले चलो

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 06:31 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद बेटे असद को खोने के बाद बेहद टूट गया है। वह पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर सही तरह से जवाब नहीं दे रहा है। जानकारी के मुताबिक, अतीक पुलिस के आगे लगातार गिड़गिड़ा रहा है और कह रहा है कि पैर पकड़ता हूं... बेटे की कब्र पर ले चलो। पाकिस्तान से कनेक्शन होने के सवाल पर अतीक भड़क गया, उसने कहा कि मैं देशद्रोही नहीं, मेरे साथ ऐसे सवाल न करो। मैं जेल में था, मुझे नहीं पता हथीयार कैसे आए हैं।

असद के जनाजे में शामिल न होने देने से अतीक बेहद गुस्से में है। ज्यादातर सवालों पर वह चुप्पी साध ले रहा है। वहीं किसी किसी सवाल पर बोल दे रहा है कि उसे नहीं मालूम। एक बार तो उसने यह भी कह दिया कि कल ही तो इतनी पूछताछ की थी, आज मुझे बेटे की यादों के साथ तनहा छोड़ दो। अतीक अपने बेटे के दफन में शामिल होना चाहता था। उसे इस बात का मलाल है कि जिगर के टुकड़े की हत्या की वजह भी वह खुद है। ऐसे में वह चाहता था कि बेटे के कब्र को वह दो मुट्ठी मिट्टी दे सके। इसके लिए उसने शुक्रवार को रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष अर्जी भी दाखिल की थी, लेकिन वहां से यह अर्जी खारिज हो गई। 

पुलिस के मुताबिक शनिवार की सुबह जैसे अतीक से पूछताछ शुरू हुई, उसने टेबल पर सिर रख दिया। कहा कि ‘तुम लोगों ने मुझे अपने प्यारे बेटे के जनाजे तक भी नहीं जाने दिया, मैं उसे आखिरी वक्त पर देख भी नहीं पाया। यही कह कर उसने पुलिस के सामने खामोशी साध ली। बता दें कि उमेश पाल मर्डर केस में प्रयागराज पुलिस धूमनगंज थाने के विवेचना कक्ष में अतीक और अशरफ से अलग अलग पूछताछ कर रही है। वहीं शनिवार को कोर्ट खुलने से पहले ही उसके बेटे असद को दफन कर दिया गया। इसकी वजह से वह अपने बेटे के जनाजे को कंधा भी नहीं दे पाया है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj