Atiq Ahmed Live: अतीक को वापस भेजा जा रहा साबरमती जेल, कोटा के अनंतपुरा थाने में रुका काफिला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 12:15 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल अपहरण के 17 साल पुराने मामले में प्रयागराज की स्पेशल कोर्ट से सजा पाने के बाद माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल भेज दिया गया। 2006 के उमेश पाल अपहरण मामले में मुख्य अभियुक्त माफिया अतीक अहमद समेत 3 अभियुक्तों को एमपी-एमएलए कोर्ट के जज डॉ दिनेश चंद्र शुक्ल ने दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जबकि 7 आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया है। अतीक अहमद को वापस पुलिस की निगरानी में साबरमती जेल ले जाया जा रहा है।
PunjabKesari
कुछ देर में फिर आगे बढ़ेगा काफिला
कोटा के अनंतपुरा थाने में माफिया अतीक अहमद का काफिला थोड़ी देर के लिए रोका गया है। राजस्थान के कोटा अनंतपुरा थाने में थोड़ी देर के लिए माफिया अतीक अहमद का काफिला रोक दिया गया है। प्रयागराज पुलिस की निगरानी में अतीक अहमद का काफिला लगातार साबरमती जेल की ओर बढ़ रहा है। शाम तक अतीक का काफिला साबरमती जेल पहुंच सकता है। तीक के काफिले में तीन वाहन ऐसे भी हैं, जिसमें उच्च न्यायालय लिखा है। अंदाजा लगाया जा रहा है की इनमें अतीक के वकील बैठे हैं।प्रयागराज से साबरमती जेल ले जाया जा रहा माफिया अतीक का काफिला राजस्थान के बारां में कुछ समय के लिए रोका गया है।
PunjabKesari
फिर खौफ में अतीक अहमद
अतीक अहमद को साबरमती जेल ले जा रहा पुलिस का काफिला चित्रकूट पुलिस लाइन में करीब 15 मिनट रुका रहा। इस दौरान वाहनों में ईंधन भरा गया और पुलिसकर्मियों व अतीक ने भोजन किया। यहां के बाद भरतकूप क्षेत्र से काफिला बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर पहुंच गया। इस समय काफिला बांदा की सीमा में चल रहा है। यूपी से साबरमती वापस जाने पर माफिया अतीक अहमद फिर से खौफ में है।

वहीं, उमेश पाल अपहरण कांड में माफिया अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है, लेकिन कोर्ट के इस निर्णय से पीड़ित पक्ष उमेश पाल की पत्नी जया पाल संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे निर्णय के विरुद्ध हाईकोर्ट में अपील करेंगी। उन्होंने अतीक के भाई अशरफ को भी सजा का हकदार बताया है। बता दें कि उक्त मामले में अतीक समेत तीन को सजा हुई है और उसके भाई अशरफ समेत 7 को बरी कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static