शिवपुरी जिले की सीमा में प्रवेश करते ही गाय से टकराई अतीक अहमद की वैन...गाय की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 12:18 PM (IST)

शिवपुरीः आज शिवपुरी जिले से होकर गुजरे गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर गुजरा वहां अचानक अतीक अहमद की वैन के सामने एक गाय आ गई और यह गाय अतीक अहमद की बैन से टकरा गई। जिससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।गनीमत रही कि वैन पलटने से बच गई। उसके बाद पूरे काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया और उसके बाद यह काफिला यूपी के प्रयागराज के लिए रवाना हुआ।



बता दें कि, अतीक अहमद को करीब चार साल बाद यूपी में लाया गया है। भारी सुरक्षा के बीच इसे सड़क मार्ग से प्रयागराज लाया जा रहा है और शाम तक अतीक प्रयागराज पहुंच जाएगा। कल यानी 28 मार्च को उमेश पाल हत्याकांड मामले में कोर्ट में सुनवाई है, सुनवाई के दौरान अतीक को पेशी पर लाने की जिम्मेदारी यूपी पुलिस को मिली है। वहीं, कोर्ट ने अतीक की पेशी के दौरान उसके भाई को भी कोर्ट में लाने का आदेश दिया है। उसे लेकर भी पुलिस प्रयागराज के लिए रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ेंः अतीक के मददगारों पर गिरी गाज, प्रयागराज के 17 पुलिसकर्मियों का किया तबादला
 



अतीक अहमद को प्रयागराज लेकर जाने वाला काफिले सुबह करीब 6.30 बजे खरई चेकपोस्ट से शिवपुरी में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने के 3–4 किमी बाद ही काफिला तेंदुआ थाने के पास कुछ मिनिट के लिए रुका। अतीक अहमद कुछ समय के लिए वैन से उतरे। वैन से उतरते वक्त जब मीडिया ने उससे सवाल किया कि उन्हें किसी तरह का डर लग रहा है क्या तो पहले तो अतीक खामोश रहा, लेकिन बार बार पूछने पर उसने कहा कि 'काय का डर’। चंद मिनिट बाद काफिले झांसी के लिए रवाना हो गया। फोरलेन से पड़ोरा, सुरवाया, अमोला, दिनारा होते हुए सिकंदरा के आगे से यह झांसी में प्रवेश किया। वहां से उसे प्रयागराज ले जाया जाएगा। 

Content Editor

Pooja Gill