अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को सता रहा पति की मौत का डर, सीएम योगी को लिखा पत्र

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 01:17 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में आरोपी अतीक अहमद (Ateek Ahmad) की पत्नी शाइस्ता परवीन(Shaista Parveen) ने रविवार को सीएम पोर्टल (CM Portal) पर प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें उन्होंने उमेश पाल हत्याकांड की जांच CBI से कराने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने ने उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा अतीक अहमद की हत्या कराने की आशंका भी जताई है।

ये भी पढ़े....अखिलेश बोले- मैंने टॉप 10 माफियाओं की मांगी सूची, पीछे क्यों हट रही है सरकार?

अतीक अहमद के वकील शौलत हनीफ कहना है कि शाइस्ता परवीन यह पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को लिखा है। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि उमेश पाल हत्याकांड से उनका या उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है। इस मामले में जबरदस्ती पूरे परिवार को फंसाया जा रहा है। उनका नाम भी FIR में शामिल कर दिया गया है। पुलिस पीड़ित परिवार के साथ मिली हुई है और उनको जबरन फंसाने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि पुलिस उनके पति अतीक अहमद की हत्या भी करा सकती है।

ये भी पढ़े....कार्यालय में भी हेलमेट लगाकर काम करने को मजबूर कर्मचारी, जानिए किस बात का सता रहा डर?

इतना ही नहीं शाइस्ता ने अपने इस पत्र में प्रयागराज के 2 बड़े अधिकारियों पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि प्रयागराज जोन के ADG और IG अतीक अहमद के विरोधियों से मिलकर साजिश रच रहे हैं। दोनों उनके बेटों को फर्जी केस में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रयागराज के IG चुनाव लड़ना चाहते हैं। वह अपराधियों अपने दफ्तर में बिठाकर कॉफी पिलाते हैं। वहीं, इस पत्र के आखिर में शाइस्ता सीएम योगी से मिलने के लिए समय मांगा है।

Content Editor

Harman Kaur