UP Politics: गिले-शिकवे दूर कर BSP ज्वाइन करेंगी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, प्रयागराज से लड़ेंगी मेयर का चुनाव!

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 01:52 AM (IST)

लखनऊ, UP Politics: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन गुरूवार को प्रयागराज में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सदस्यता ग्रहण करेंगी। पार्टी सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बसपा प्रमुख मायावती के निर्देश पर प्रयागराज के एक गेस्ट हाउस में गुरूवार को एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जायेगा। सम्मेलन के दौरान ही शाइस्ता परवीन को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी जायेगी। उन्हें आगामी नगर निकाय चुनाव में प्रयागराज में महापौर पद का प्रत्याशी बनाया जा सकता है।  

यह भी पढ़ें-  UP Nikay Chunav: OBC आरक्षण मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट के फैसले पर लगाई रोक    

PunjabKesari
अतीक को बसपा का धुर विरोधी माना जाता रहा है
उन्होंने बताया कि सम्मेलन में इलाहाबाद, मिर्जापुर और लखनऊ मंडल में पार्टी के मुख्य कोडिर्नेटर व पूर्व सांसद घनश्याम चंद खरवार के अलावा मुख्य कोडिर्नेटर इलाहाबाद मिर्जापुर मंडल अमरेंद्र बहादुर भारती, राजू गौतम, जगन्नाथ पाल और सतीश यादव मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि शाइस्ता परवीन फिलहाल हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की सदस्य हैं जिससे नाता तोड़ कर वह बसपा की सदस्यता ग्रहण करेंगी। अतीक अहमद को बसपा सुप्रीमो मायावती का धुर विरोधी माना जाता रहा है।

यह भी पढ़ें-  Ganga Vilas Cruise: 50 दिन में 3200 KM का करेगा सफर, 13 जनवरी को PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी​​​​​​​  
 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें-  Rahul Gandhi: ‘मेरी टी- शर्ट नहीं बल्कि किसान के बेटे की फटी शर्ट पर पूछें सवाल’  

16 महीने में छूटा ओवैसी का साथ
अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले आल इंडिया मजलिसे इत्ताहेदुल मुस्लेमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने लखनऊ में पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। इसके बाद उनके शहर पश्चिमी से चुनाव लड़ने की भी हवा उड़ी तो पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार भी घोषित किया लेकिन शाइस्ता चुनाव के मैदान में नहीं कूदीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static