Atiq Ahmed: सबसे बड़ा राज़ खुला, अतीक अहमद का Pakistan Connection आ गया सामने!...देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 06:16 PM (IST)

प्रयागराज: यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद की हत्या को कई महीने बीत चुके हैं.. लेकिन अभी भी उसकी संपत्तियों को लेकर जो जांच हो रही है… उसमें कई बड़े खुलासे हो रहे हैं... अब पता चला है कि अतीक और उसके गुर्गों ने प्रयागराज के म्योर रोड पर करोड़ों की जमीन हड़प ली थी... और इसके लिए पाकिस्तान के कराची से सुहैल सिद्दीकी को बुलाकर साजिश रची थी।

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के बाद भी उसकी काली कमाई और बेनामी संपत्ति की जांच जारी है... इसी के तहत इन दोनों भाइयों का पाकिस्तान कनेक्शन भी सामने आया है...जांच में पता चला है कि करोड़ों रुपये के जमीन को हड़पने के लिए दोनों भाई ने कराची से सुहैल सिद्दीकी को बुलाकर उसे सामने खड़ा कर दिया… और जाली दस्तावेज बनाकर उस जमीन को हथिया लिया... बताया जा रहा है कि जिस जमीन को अवैध तरीके से अतीक अहमद ने हड़पा था वो इलाहाबाद विश्वविद्यालय के अरबी के प्रोफेसर की पुश्तैनी जमीन थी।

प्रयागराज के कैंट थाने में दर्ज केस के मुताबिक इलाहाबाद विश्वविद्यालय में अरबी के प्रोफेसर की ये करोड़ों रुपये की जमीन म्योर रोड पर थी... जिस पर अतीक की बुरी नजर थी.... बताया जा रहा है कि उन्होंने ये जमीन वसीयत बनवाकर अपने भाई लाल शुक्ल को दे दी थी... और उसके बाद पाकिस्तान चले गए थे... और कराची शहर में बस गए.....लेकिन फिरप साल 1996 में अतीक अहमद को जैसे ही इस जमीन की भनक लगी... तो वो इसे कब्जाने की कोशिश में जुट गया... उसने इसके लिए एक साजिश रची और प्लानिंग के तहत अपने गुर्गों को काम पर लगा दिया.... अतीक ने पाकिस्तान के रहने वाले सुहेल सिद्दीकी नामक के व्यक्ति का इस्तेमाल उसे हड़पने के लिए किया... क्योंकि उस वक्त प्रयागराज में अतीक का दबदबा था।

इसके बाद उसके गुर्गे लाल शुक्ल के परिवार के पास पहुंचे और मकान को खाली करने की धमकी देने लगे... उन्होंने शुक्ल के परिवार से मारपीट भी की... इसके बाद पीड़ित परिवार ने हिम्मत दिखाते हुए अतीक-अशरफ परिवार के खिलाफ FIR दर्ज करा दी थी... परिवार को 1 करोड़ रुपये की रंगदारी नहीं देने पर मकान खाली करने को कहा जा रहा था…. इस मामले में अभी जांच जारी है….  फिलहाल अतीक  को लेकर रोज नए- नए खुलासा हो रहा है... और ये बड़ा खुलासा है... जो पाकिस्तान से उसका कनेक्शन साफ तौर पर दिखाता है।

 

 

Content Editor

Harman Kaur