Atiq-Ashraf Murder: माफिया ब्रदर्स का आज मनाया जाएगा चालीसवां, शाइस्ता परवीन हो सकती हैं शामिल...अलर्ट पर प्रशासन

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 01:09 PM (IST)

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद हत्याकांड (Atiq-Ashraf Murder) को 40 दिन पूरे हो चुके हैं। मुस्लिम परंपरा के अनुसार आज अतीक-अशरफ का चालीसवां है। इसी के चलते आज दोनों की कब्रों पर फातिहा पढ़ा जाएगा। चर्चा है कि शाइस्ता परवीन भी अतीक और अशरफ के कब्र पर हुलिया बदलकर आ सकती है। जिसको देखते हुए पुलिस सतर्क हो गई है।

ये भी पढ़ें...
 Kashi Vishwanath Temple: मंदिर में पैसे लेकर स्पर्श दर्शन करवाने वाले 2 कर्मचारी गिरफ्तार


दरअसल, मुस्लिम परंपराओं के अनुसार इंतकाल हो गए शख्स के हक में उसकी मौत के 40 वें दिन पर कुरान शरीफ पढ़ी जाती है। जिसको फातिहा यानी नियाज कहते हैं। बता दें कि 15 अप्रैल को काल्विन अस्पताल में अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, आज यानी बुधवार को अतीक-अशरफ की हत्या को 40 दिन पूरे हो चुके हैं। इसी के चलते आज अतीक-अशरफ की क्रब पर फातिहा किया जाएगा। बताया जा रहा है कि शाइस्ता परवीन अपना हुलिया बदलकर अतीक- अशरफ की क्रब पर आ सकती है। जिसको लेकर पुलिस सतर्क हो गई है।

ये भी पढ़ें...
Name Change Of Mangarh: योगी सरकार ने बदला एक और नाम! प्रतापगढ़ के 'मनगढ़' का नाम अब हुआ 'कृपालुधाम मनगढ़'
किसानों को बड़ा तोहफा, PM Kisan Samman Nidhi के तहत छूटे किसानों को पिछली किस्त जोड़कर देगी योगी सरकार


बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड केस में शाइस्ता परवीन भी आरोपी है और काफी समय से वह फरार चल रही है। पुलिस ने शाइस्ता को पकड़ने के लिए 50 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है। इसी के चलते काफी समय से पुलिस शाइस्ता की तलाश में लगातार दबिश कर रही है लेकिन फिर भी पुलिस के हाथ खाली है। इसी के चलते आज अतीक-अशरफ की क्रब पर शाइस्ता के आने के कयास लगाए जा रहे है। जिसे लेकर पुलिस एक्शन मोड में आ गई है और शाइस्ता को पकड़ने के लिए तैयार है। हालांकि इससे पहले अतीक और अशरफ के जनाजे में शाइस्ता परवीन शामिल नहीं हुई थी।

Content Editor

Harman Kaur