अतीक को फिर लाया जा रहा प्रयागराज, गैंग से जुड़े लोगों की संपत्तियों का एक विशाल भंडार लगा ED के हाथ

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 01:13 PM (IST)

प्रयागराज (सईद रजा): एक ओर बाहुबली भू माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज लाया जा रहा है। वहीं ईडी द्वारा अतीक अहमद के करीबी लोगों के घरों को खंगालने का काम करना शुरू कर दिया गया है। इसी क्रम में आज सुबह से ही प्रयागराज में अतीक अहमद के करीबी कहे जाने वाले और उसके वकील खान सौनक हनीफ के प्रीतमनगर स्थित घर पर और लूकरगंज में बाहुबली भू माफिया अतीक अहमद के अकाउंटेंट सीताराम शुक्ला के घर पर कार्यवाही शुरू कर दिया है।

संपत्तियों का एक विशाल भंडार लगा ED के हाथ 
कार्यवाही के दौरान दोनों जगहों से कई दस्तावेज बरामद हुए हैं, जिसके तार अतीक अहमद के अकूत बेनामी संपत्ति से जुड़े हुए हैं। अभी इस पूरे प्रकरण में ईडी द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन घंटों चले इस छापेमारी से यह साफ नजर आ रहा है कि अतीक अहमद गैंग से जुड़े लोगों की संपत्तियों का एक विशाल भंडार ईडी के द्वारा बरामद किया गया है। 

सूत्रों की मानें तो इस छापेमारी में मिले दस्तावेजों में अतीक अहमद उनकी पत्नी शाहिस्ता परवीन व उसके बेटों के नाम कई संपत्तियों की जानकारी मिली है बल्कि अशरफ उर्फ खालिद अजीम उसको पत्नी जैनब व बहन के नाम भी कई खुलासे हुए है। ईडी की ये कार्रवाई न केवल अभी जारी है। बल्कि आगे और भी कई जगहों पर कार्रवाई होनी बाकी है।

हमारा परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया...
गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद प्रयागराज पुलिस की 37 सदस्यीय टीम के साथ उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए बुधवार दोपहर प्रयागराज पहुंचेंगे। पिछली बार की तरह इस बार भी अतीक अहमद को उसी रास्ते से वापस लाया जा रहा है। इस दौरान जैसे ही अतीक का काफिला देर रात को राजस्थान के डाबी थाना बूंदी में रोका गया तो वह वैन से नीचे उतरा और बोला कि 'हमारा परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया, माफियागिरी तो पहले ही खत्म हो गयी थी, अब तो बस रगड़ा जा रहा हूं।'

Content Writer

Tamanna Bhardwaj