UP के इस बाहुबली की कम नहीं हो रही मुश्किलें, दर्ज हुआ एक और मुकदमा

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 04:31 PM (IST)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस ने बाहुबली समेत 5 लोगों के खिलाफ जबरन जमीन का बैनामा कराने का मुकदमा धूमनगज थाने में दर्ज किया है।

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी श्रीशचन्द्र ने बताया कि बेनीगंज निवासी प्रापर्टी डीलर कमलेश कुमार ने आरोप लगाया था कि 2015 में पूर्व सांसद अतीक अहमद के कहने पर जुल्फिकार उर्फ तोता का साला नौशाद अपने साथियों को लेकर आया और अगवाकर उसकी जमीन का जबरदस्ती बैनामा करा लिया। उसने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

सत्ता परिवर्तन के बाद कमलेश ने कुछ दिन पहले इसकी शिकायत उनसे की थी। उन्होंने प्रकरण की जांच की। जांच रिपोर्ट के आधार पर पूर्व सांसद अतीक अहमद, तोता के साले नौशाद, सोना देवी, रानी और दीपक के खिलाफ बंधक बनाना, धमकी देना, फर्जीवाड़ा करना और साजिश रचने का मामला दर्ज किया गया है।

कौन है अतीक अहमद
अतीक अहमद का जन्म 10 अगस्त, 1962 को हुआ था। वह उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती के रहने वाले है। कई माफियाओं की तरह ही अतीक अहमद ने भी जुर्म की दुनिया से सियासत की दुनिया का रुख किया था। पूर्वांचल और इलाहाबाद में सरकारी ठेकेदारी, खनन और उगाही के कई मामलों में उनका नाम आया था।