देवरिया जेल में अतीक की गुंडईः डिप्टी जेलर समेत 4 जेल पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 04:30 PM (IST)

देवरियाः अतीक अमहद के इशारे पर देवरिया जेल में कारोबारी के साथ मारपीट के मामले में पुलिस अधिकारियों पर गाज गिरी है। दरअसल, देवरिया जेल के डिप्टी जेलर देवकांत यादव को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही इस मामले में लिप्त हेड वार्डर मुन्ना पांडे, वार्डर राकेश शर्मा, वार्डर रामआसरे समेत 4 पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं जेलर मुकेश कटियार पर भी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।
 

ज्ञात हो कि देवरिया जेल में बंद अतीक के इशारे पर उनके गुर्गों ने आलमबाग के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को उनकी गाड़ी समेत घर से अगवा कर लिया। जिसे जेल की बैरक में लाकर बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं तमंचे के बल पर उसकी कई कंपनियों को 2 गुर्गों के नाम भी करवा लिया। पीड़ित मोहित का आरोप है कि उसे बैरक में ही डंडों से पीटा गया। उसके कूल्हे पर गंभीर चोट आई है और दाहिने हाथ की दो उंगलियां टूट गईं हैं। 

इसके बाद अतीक ने धमकाकर मोहित की 5 कंपनियों को अपने गुर्गों फारूख और जकी अहमद के नाम ट्रांसफर करवा लिया। जिसके बाद अतीक के गुर्गों ने उसे जेल से बाहर ले आए और उनकी गाड़ी छीन ली और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

Ruby