माफिया अतीक के वकील का बड़ा खुलासा, कहा- ''बंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट और सीएम योगी के पास भेजी जा रही चिट्ठी''

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 03:00 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmad) की चिट्ठी बंद लिफाफे में माननीय उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) के प्रधान न्यायाधीश और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) के पास भेजी जा रही है। अतीक अहमद (Atiq Ahmad) के वकील विजय मिश्रा (Vijay Mishra) ने यह पुष्टि की है। विजय मिश्रा ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि अतीक अहमद (Atiq Ahmad) ने कहा था कि यदि उनके साथ कोई दुर्घटना होती है या उनकी हत्या (Murder) होती है तो बंद लिफाफे में एक चिट्ठी उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) के प्रधान न्यायाधीश और प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) के पास जाएगी।

चिट्ठी में क्या लिखा है, इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं: वकील विजय मिश्रा
मिली जानकारी के मुताबिक, वकील विजय मिश्रा ने कहा कि वह चिट्ठी ना तो मेरे पास है और ना ही मेरे द्वारा भेजी जा रही है। वह चिट्ठी कहीं और रखी गई थी और किसी और व्यक्ति द्वारा भेजी जा रही है। इस चिट्ठी में क्या लिखा है, इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है।

अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। दोनों के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी। तीन हमलावरों ने अतीक के सिर में गोली मारी और अशरफ के भी सिर में गोली लगी। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली मारने के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर के गले में आईडी कार्ड लटका हुआ था। हमलावर कथित तौर पर मीडिया रिपोर्टर के रूप में आए थे और हमलावरों ने धार्मिक नारे लगाए। हमलावरों के नाम लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य बताए जा रहे हैं।

Content Editor

Anil Kapoor