अतीक के बेटे अली पर एक और मुकदमा दर्ज, जेल से 10 लाख की रंगदारी मांगने का लगा आरोप

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 02:05 PM (IST)

Atiq Ahmed News: जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद पर एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। अली अहमद समेत 8 लोगों पर 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। जिसके बाद पुरामुफ्ती थाने में मामला दर्ज किया गया है। अतीक अहमद के साम्राज्य को यह 24 घंटे के भीतर दोहरा झटका लगा है। इस मामले में अली समेत सभी आरोपियों पर कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पुरामुफ्ती के बालू व्यापारी अबू सईद ने मामला दर्ज कराया है। उसने यह आरोप लगाया है कि इलाके के ही मुज्जसिर, असाद और अन्य लोगों ने उसे रास्ते में रोक कर धमकी दी कि जेल से अली भाई 10 लाख रुपये मंगा रहे हैं। पैसे न देने पर उसके घर के पास मुजस्सिर, असाद, आमिर, शारिक, उबैद सहित कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर हमला कर दिया और कट्टे की बट से सर पर वार करके 48 हज़ार रुपये छीन लिए।


पुलिस ने पीड़ित की शिकायत दर्ज की और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने पुरामुफ्ती थाने में अतीक अहमद के बेटे अली सहित 8 लोगों पर धारा 147,148,149, 342, 323, 506, 386, 394, और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि अतीक अहमद का बेटा अली अहमद रंगदारी के मुकदमे में ही प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है। जेल में रहते हुए अली पर पूर्व में भी कई बार रंगदारी मांगने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ेंः 'हम यहां भजन गाने नहीं आए...कोई निकाले या न निकाले हम कांवड़ यात्रा जरूर निकालेंगे, CM योगी ने ऐसे दिया अधिकारियों को आदेश
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में निकाली जाने वाली कांवड़ यात्रा के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने किस तरह कांवड़ यात्रा निकालने का आदेश दिया था। सीएम ने कहा कि ''प्रदेश में कांवड़ यात्रा निकालने का फैसला बहुत कठिन था, क्योंकि इससे पहले कोई राज्य यात्रा निकालने नहीं दे रहा था। पहले जो भी लिखित डॉक्यूमेंट बना हुआ था, उसी को सब लोग लागू करते थे, लेकिन जब हम सरकार में आए तो हमने कहा कि कोई राज्य यात्रा निकाले या न निकाले, यूपी में कांवड़ यात्रा जरूर निकलेगी। हम यहां भजन गाने नहीं आए हैं।''

 

Content Editor

Pooja Gill