अतीक के बेटे की चिट्ठी वायरल, असद-अतीक-अशरफ की मौत के लिए योगी के साथ अखिलेश को भी ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 10:27 AM (IST)

प्रयागराज (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव से पहले माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद का कथित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पत्र में नीचे अली अहमद का नाम है। यह पत्र एक प्रिंटिंग हाउस से छपा है और इसमें माफिया अतीक और भाई अशरफ की फोटो भी लगाई गई है। पत्र में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ निकाय चुनाव में मतदान की अपील की है। पत्र में अतीक और अशरफ हत्याकांड के लिए बीजेपी और सपा को जिम्मेदार ठहराया गया है।



बता दें कि, अतीक का बेटा अली अहमद नैनी सेंट्रल जेल में बंद है और उसके नाम से यह पत्र जारी हुआ है। पत्र में किसी दल का समर्थन तो नहीं किया गया है, लेकिन सपा और बीजेपी का विरोध का जिक्र किया गया है। माना जा रहा है कि पत्र के जरिए बीएसपी के समर्थन में मतदान का आह्वान किया गया है। पत्र में कहा गया है कि पुलिस मेरे भाई, पिता और चाचा को पहले ही मुठभेड़ में मार चुकी है और अब वे मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस एनकाउंटर के लिए मेरी मां शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है। कृपया किसी के बहकावे में न आएं और मैंने जो लिखा है उस पर ध्यान दें। मैं अतीक अहमद का बेटा आपका समर्थन चाहता हूं।



पत्र में लिखा है कि, मेरे घर के लोगों के एनकाउंटर में जितना हाथ भाजपा योगी आदित्यनाथ का है उतना ही समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव का है। साथ ही पत्र में यह भी लिखा है कि, मैं आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि, आप मुसलमान भाई एक हो जाएं। आप लोग भाजपा और समाजवादी पार्टी को वोट न डालें। अब हम मुसलमान किसी के बहकावे में नहीं आएंगे। अगर आप लोगों के दिल में मेरे अब्बा के लिए थोड़ी जगह है तो आप लोग उनकी बात का ध्यान रखिए।    

Content Editor

Pooja Gill