एनकाउंटर के डर से उड़ी अतीक का बेटे की नींद, बार-बार पूछ रहा- अब किसे टपकाया

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 12:18 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद योगी सरकार आरोपियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इससे अब अपराधियों की नीदें उड़ गई हैं। माफिया डॉन अतीक अहमद का बेटा अली अहमद बेहद डरा हुआ है। प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद माफिया अतीक अहमद का बेटा अली अहमद सुरक्षा में तैनात जवानों और लंबरदारों से दिन में कई बार पूछता है कि अब किस को टपकाया गया है। बता दें कि उमेश हत्याकांड में अब तक 2 आरोपियों को पुलिस ने ढेर कर दिया है।

ऐसे में अब माफिया अतीक के बेटे अली अहमद को भी एनकाउंटर का डर सता रहा है। सुरक्षा में तैनात जवानों और लंबरदारों से दिन में कई बार पूछता है कि अब किस को टपकाया गया है। जेल की तनहाई बैरक में रखे गए अली अहमद ने उस्मान के एनकाउंटर के बाद से खाना एकदम कम कर दिया है। पिछले 3 दिनों से उसने पानी का सेवन बढ़ा दिया है। 2 एनकाउंटर के बाद से वह लगातार बेचैन नजर आ रहा है। सोते हुए भी वह अचानक उठकर चहल कदमी करने लगता है। पिछले 3 दिनों में कई बार यह पूछ चुका है कि उसकी जेल तो नहीं बदली जा रही है।

माफिया के बेटे अली अहमद को आशंका है कि जेल बदले जाने के नाम पर उसे यहां से निकालकर रास्ते में एनकाउंटर में मारा जा सकता है। वह बैरक में दिनभर गुमसुम सा बैठा रहता है। सुरक्षा में तैनात जवानों और लंबरदारों से सिर्फ शूटआउट केस में पुलिस एक्शन के बारे में पूछता रहता है। एनकाउंटर के डर से अली अहमद की नींद उड़ी हुई है। उमेश पाल की हत्या के बाद अली अहमद को तनहाई बैरक में रख दिया गया है। 30 कैदियों की क्षमता वाली बैरक में अली को अकेले ही रखा गया है। इस बैरक में पहले से ही कई कैमरे लगे हुए थे। हफ्ते भर पहले एक कैमरा और बढ़ा दिया गया है।

वहीं, शनिवार को अपने वकील से मुलाकात के दौरान भी वह अनावश्यक बातें कर रहा था। कानूनी राय लेने के बजाय उसकी दिलचस्पी शूटआउट केस में हो रही कार्यवाही के बारे में जानकारी लेने की थी। जेल के अधिकारी भी मान रहे हैं कि पिछले कुछ दिनों में अली अहमद के व्यवहार में जबरदस्त बदलाव आया है। अली को इस बात का डर है कि पुलिस जेल शिफ्टिंग के बहाने उसका एनकाउंटर कर सकती है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj