BJP के काफिले पर हमलाः गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद सर्मथकों से की मारपीट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 10:45 AM (IST)

फतेहपुरः नगर निकाय चुनाव प्रचार के दौरान फतेहपुर से चेयरमैन पद के भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर स्थानीय लोगों ने हमला बोल दिया। भीड़ ने प्रचार वाहन में तोड़फोड़ करते हुए समर्थकों से मारपीट भी की। वहीं पुलिस घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है।

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के सथरियांव इलाके में रविवार को नगर निकाय चुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी विक्रम सिंह के काफिले पर लोगों ने अचानक से हमला बोल दिया। गुस्साए लोगों ने प्रचार वाहन में तोड़फोड़ के साथ-साथ समर्थकों से मारपीट भी की।

हुआ यूं कि जैसे ही काफिला इलाके में पहुंचा तो वहां पर मौजूद स्थानीय विरोधी पार्टी के समर्थकों ने हमला बोल दिया और भाजपा प्रत्याशी के साथ गई गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के साथ ही जमकर मारपीट की। जिससे कई लोगों को चोटे आई हैं।

काफिले की अगुवाई कर रहे सदर विधायक विक्रम सिंह ने सपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि काफिले पर हमला बोल रहे लोग सपा प्रत्याशी के पक्ष में नारे लगा रहे थे, जिससे साफ जाहिर है कि यह हमला सपा प्रत्याशी के द्वारा कराया गया है। मौके पर मौजूद सीओ सिटी कपिल देव मिश्र का कहना है कि घटना की जांच के बाद दोषी लोग किसी भी हालत में बच नहीं पाएंगे।