गोंडा में भूमि विवाद की जांच करने गई पुलिस टीम पर हमला, चार महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 09:38 PM (IST)

गोंडा: जिले में मोतीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में भूमि विवाद हल कराने मौके पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने चार महिलाओं समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि थाना क्षेत्र के कहोबा मजरा खिरई खिरवा निवासी जगदेव ने स्थानीय पुलिस को जमीन संबंधी विवाद का निपटारा कराने के लिए शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था, जिसके मद्देनजर कहोबा चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार गौतम पुलिसकर्मियों के साथ शुक्रवार शाम मौके की जांच के लिए गांव गए हुए थे। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान मौके पर मौजूद लोगों की पुलिस से नोकझोंक हो गई और ग्रामीण मारपीट पर आमादा हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना का वीडियो बनाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से पुलिस बल पर प्रहार कर दिया, जिससे एक आरक्षी को चोट आई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सूचना पाकर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी प्रबोध कुमार ने वरुण, राम बहादुर, विपिन, मिथिलेश कुमारी, मनीषा, नीलम देवी तथा सोनी गौतम निवासी गण ग्राम कहोबा थाना मोतीगंज को गिरफ्तार कर लिया जिन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। चौकी प्रभारी की तरफ से स्थानीय थाने में नामजद आरोपियों के अलावा दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static