Agra News: आगरा में पुलिसकर्मियों पर फिर हुआ जानलेवा हमला, मुख्य आरोपी को किया गया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2023 - 11:24 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में अपराधियों के सत्यापन के लिए गए 3 पुलिसकर्मियों पर बदमाश और उसके साथियों ने हमला कर दिया, जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हो गये । अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार शाम साढ़े 4 बजे की है जब पूर्व में जेल गए अपराधियों के सत्यापन के लिए खंदौली थाने के उप निरीक्षक रविकांत शर्मा, मुख्य आरक्षी कैलाश चंद्र, आरक्षी अंकित और हरेंद्र सिंह व्यापारियान मोहल्ले में गये थे।

आगरा में पुलिसकर्मियों पर हमला, मुख्य आरोपी पकड़ा गया
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि मोहल्ले के कासिम का भी सत्यापन सूची में नाम था और पुलिसकर्मियों ने कासिम को एक ठेले के पास खड़ा देखा, जब उसे बुलाया तो वह भागने लगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा करके उसे दबोच लिया, लेकिन वह पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। एक अधिकारी ने बताया कि उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे उसके साथी वहां आ गये और पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सोनम कुमार ने बताया कि मुख्य आरोप कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-

एक साल से मां के शव के साथ रह रही थीं उसकी 2 बेटियां, जबरन अंदर घुसी पुलिस तो कंकाल के पास बैठी मिलीं
उत्तर प्रदेश में वाराणसी के लंका क्षेत्र के मदरवा इलाके स्थित एक मकान में दो बहनें अपनी मां के कंकाल के साथ रह रही थीं जिसकी करीब एक साल पहले मौत हो गई थी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला की एक साल पहले मौत हो गई थी, लेकिन उसकी दोनों बेटियों ने उसका अंतिम संस्कार नहीं किया था और उसके शव को एक कमरे में बंद कर दिया था। पुलिस के अनुसार इसकी सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Content Editor

Anil Kapoor