मथुरा में वोट देने पर हमला: पार्टी विशेष के समर्थकों ने अनुसूचित जाति के लोगों को पीटा, फायरिंग की, 10 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 01:54 PM (IST)

मथुरा: जिले में मगोर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ लोगों ने विधानसभा चुनाव में अपनी पसंदीदा पार्टी के प्रत्याशी को वोट न देने पर अनुसूचित जाति के लोगों को कथित तौर पर पीटा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हथियार लिए हुए कुछ लोग पथराव करते और दूसरों को धमकाते नजर आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और मथुरा जनपद में पहले चरण के तहत दस फरवरी को मतदान हुआ था। बताया जाता है कि आरोपियों ने रविवार की शाम को यह कहते हुए कुछ लोगों को पीटा कि उनके कहने के बावजूद उनके प्रत्याशी को वोट क्यों नहीं दिया गया । इस घटना में दस लोग घायल हुए हैं जो अनुसूचित जाति के बताए जाते हैं। घायलों के नाम जगराम, बॉबी, राहुल, गोविंदा, पन्ना, विक्रम, मोहित, कुसुम, सोनिया, रेखा बताए जाते हैं। गोवर्धन के पुलिस उपाधीक्षक गौरव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर घायलों को मेडिकल परीक्षण एवं इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है तथा जांच की जा रही है। पीड़ितों का आरोप है कि मगोर्रा थाने में उनकी बात नहीं सुनी गई। बाद में अधिकारियों के हस्तक्षेप करने पर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस बारे में पुलिस उपाधीक्षक त्रिपाठी ने कहा कि आरोप की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। घायलों में से एक, बॉबी का आरोप है कि आरोपियों ने उन्हें पीटा और जातिसूचक शब्द भी कहे। 

Content Writer

Imran