ऑफिस में घुसकर ठेकेदार पर तलवार से हमला, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 05:21 PM (IST)

नोएडाः नोएडा में अज्ञात हमलावरों ने जमकर तांडव मचाया। हमलावरों ने ऑफिस में घुसकर तलवार से ठेकेदार पर हमला कर दिया और ठेकेदार को बुरी तरह से गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान उसके नौकर को भी बदमाशों ने जमकर पीटा। फिलहाल घायल ठेकेदार की हालत गम्भीर बनी हुई है। उधर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मामला ग्रेटर नोएडा के साइड-5 के कन्स्ट्रक्शन ऑफिस का है। यहां शनिवार रात लगभग 10 बजे 4 हमलावर कंस्ट्रक्शन ठेकेदार विनोद के ऑफिस में घुस आए।  जिनको विनोद के नौकर ने रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जब विनोद उसको बचाने आया तो उसपर भी इन लोगों ने तलवार से हमला कर दिया और उसे लहूलुहान कर दिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।

वहीं स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में विनोद को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। पुलिस ऑफिस में लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। 

Tamanna Bhardwaj