Jaunpur: मामूली विवाद में मां-बेटे ने पड़ोसी युवक के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 07:40 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में हत्या का नायाब तरीका अपनाते हुए एक मां ने बेटे के साथ मिलकर मामूली विवाद में पड़ोसी युवक के प्राइवेट पार्ट पर इस प्रकार हमला किया कि उसकी तत्काल मौत हो गयी।       

युवक के प्राइवेट पार्ट पर हमला
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि सुजानगंज थाना क्षेत्र के सर्वेमऊ गांव में आज सुबह मामूली विवाद में एक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर पड़ोसी युवक के प्राइवेट पार्ट पर हमला करके उसे मौत के घाट उतारा दिया। यह वारदात पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गयी है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार सर्वेमऊ गांव के निवासी के सत्यप्रकाश शुक्ला (26 साल) सुबह घर के बाहर नाली की सफाई कर रहे थे। इसी बीच किसी विवाद को लेकर पड़ोस की एक महिला ने अपने पुत्र के साथ उनके ऊपर हमला बोल दी।

घटना के पश्चात मां बेटे फरार
आरोप है कि सत्यप्रकाश के प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया गया। बेहोशी की हालत में उन्हें सुजानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) देहात शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म कराया जा रहा है। परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। घटना के पश्चात मां बेटे फरार हो गए हैं दोनों की तलाश की जा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav