संकट मोचन: झाड़ियों में 6 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी पर टूट पड़ा बंदरों का झुंड

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 08:22 PM (IST)

बागपत: संकट मोचन हनुमान जी को कहा जाता है और बंदरों को उनका ही रूप माना जाता है। वाकई में ये संकट मोचन हैं इसकी गवाही यूपी के बागपत जिले की एक घटना दे रही है। दरअसल, यहां पर एक युवक बच्ची को झाड़ियों में ले जाकर उसका रेप करने की कोशिश कर रहा था तभी वहां बंदरों को झुंड पहुंचा और आरोपी पर हमला कर दिया। डर के मारे आरोपी वहां से भाग गया और इस तरह बच्ची बच गई। हालांकि वायरल वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि पंजाब केसरी नहीं करता। 

सोशल मीडिया पर चल रहे खबर के अनुसार, आरोपी युवक 6 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ  सुनसान जगह पर ले गया। बच्ची के कपड़े उतारकर उसने गंदी हरकत करने की कोशिश की। इसी बीच अचानक वहां बदंरों का झुंड एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते आ पहुंचाा। बंदरों ने शख्स पर हमला किया। बंदरों को देखकर आरोपी वहां से भाग निकला और बच्ची बच गई। बच्ची के घरवालों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आऱोपी की तलाश कर रही है। सीसीटीवी में आरोपी बच्ची को साथ लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि उसने बच्ची के कपड़े उतार दिए थे और रेप करने की कोशिश कर रहा था तभी अचानक से बंदर आए और बचा लिए। घटना के बाद से बच्ची अभी भी सदमें में है।

बच्ची के पिता ने कहा- वह मेरी बेटी को मार सकता था
उधर बच्ची के पिता ने बताया कि मेरी बेटी बाहर खेल रही थी तभी आरोपी उसे अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया और उसकी हत्या करने की कोशिश करने लगा। पिता के अनुसार, आरोपी सीसीटीवी में दिखा था कि वह बच्ची को अपने साथ लेकर पतली गली से जा रहा था। गली से होते हुए बच्ची को वह झाड़ियों के पास ले गया लेकिन वहां पर मौजूद बंदरों में बेटी की जान बचा लिए।  फिलहाल इस मामले को पुलिस गंभीरता लेकर छानबीन कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static