विदेशी बच्चे के साथ होटल में कुकर्म का प्रयास: ऑस्ट्रेलिया से एक शादी समारोह में शामिल होने आया था परिवार, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 12:04 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक विदेशी बच्चे से कुकर्म करने का मामला सामने आया है। जहां ऑस्ट्रेलिया से आए एक 8 साल के विदेशी बच्चे के साथ होटल के बाथरूम में कुकर्म करने का प्रयास किया गया। वहीं, मौके पर पहुंचे बच्चे के पिता ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

बच्चे के पिता ने रंगे हाथों पकड़ा आरोपी
दरअसल ऑस्ट्रेलिया का एक परिवार एक किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए भारत आया हुआ था। इसी दौरान पूरा परिवार दिल्ली के छतरपुर में अपने जानकर के घर पर आकर ठहरा हुआ था। इसके बाद पूरा परिवार गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में आया गया, जहां गुरुवार रात शादी समारोह था। इसी कड़ी में इस परिवार का आठ साल का बच्चा टॉयलेट करने के लिए बाथरूम में गया। इसी दौरान एक व्यक्ति उसके पीछे गया और उसने बाथरूम में ही बच्चे को दबोच कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इतने में बच्चे का पिता वहां पहुंच गया और आरोपी को रंगे हाथों धर दबोचा। इसके बाद परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी पुलिस
इस मामले में जानकारी देते हुए एसीपी गाजियाबाद ने बताया कि आरोपी की पहचान नितेश के रूप में हुई है। वो मेरठ जिले में गंगानगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। विदेशी फैमिली के रिश्तेदारों ने मसूरी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि अभी बच्चे का मेडिकल परीक्षण नहीं हो सका है। रात में ही फैमिली बच्चे को लेकर दिल्ली चली गई थी। उधर, आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कहा कि वो बच्चे की जिप खोलने का प्रयास कर रहा था।

Content Editor

Harman Kaur