किशोरी को घर पर अकेला पाकर किया रेप का प्रयास, नाकाम होने पर जिंदा जलाया...हरकत में आई पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 10:48 AM (IST)

पीलीभीतः यूपी के पीलीभीत जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां देर रात दो युवक एक दलित किशोरी के घर में घुस गए और रेप करने का प्रयास किया, लेकिन जब वो दुष्कर्म करने में नाकाम रहे तो उन्होंने किशोरी को जिंदा जला दिया। वहीं घटना के तीन दिन बाद  किशोरी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में शुरू कर दी है। पीड़िता का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

बता दें कि मामला माधोटांडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। जहां एक रेप पीड़िता ने गांव के ही रहने वाले दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि 7 सितंबर को जब वह घर पर अकेली थी, तो देर रात गांव के ही दो युवक उसके घर में घुस गए। इसके बाद राजवीर नाम के एक आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जब वह रेप करने में नाकाम रहा तो आरोपी ने तेल डाल कर किशोरी को जला दिया। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने किशोरी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए ,जहां किशोरी का इलाज चल रहा है।

वहीं घटना के तीन दिन बाद किशोरी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिससें पुलिस को इस वारदात की जानकारी हुई। आनन- फानन में पुलिस अधीक्षक दिनेश पी, अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj