Birthday Party: आर्केस्ट्रा में डांस कर रही दलित युवती को अगवा कर दुष्कर्म की कोशिश, दो नामजद समेत 12 के खिलाफ FIR

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 02:16 AM (IST)

सुल्तानपुर, Birthday Party: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में जन्मदिन की पार्टी में आई अनुसूचित जाति (दलित) की एक नर्तकी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले में दो नामजद व 10 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस के अनुसार घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के मिश्रपुर पुरैना गांव की है।

यह भी पढ़ें- बरेलीः दोस्त को शराब न पिलाना पड़ा महंगा, मात्र 100 रुपये के लिए की हत्या


जेनरेटर बंद कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए उससे छेड़छाड़
कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने बताया कि मिश्रपुर पुरैना निवासी इदरीश के यहां जन्मदिन समारोह के मौके पर बृहस्‍पतिवार को प्रतापगढ़ से आर्केस्ट्रा पार्टी आई थी। आर्केस्ट्रा की एक नर्तकी द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के हवाले से एसएचओ ने बताया कि रात में कुछ लोगों ने जेनरेटर बंद कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए उससे छेड़छाड़ की और दुष्‍कर्म का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें- न संगठन में जगह मिली न सरकार में...शिवपाल के बाद अब क्या अपर्णा की सामाजवादी पार्टी में होगी वापसी?

सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर राहुल वर्मा (22) व सनी वर्मा (18) तथा 10 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 511, 323, 504 और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। सिंह ने कहा कि साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav