साले ने बहनोई पर पेट्रोल डालकर जिंदा फूकने का किया प्रयास, 5 के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 11:16 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के ललपुरा क्षेत्र में दो दिन पहले बहनोई को पेट्रोल डालकर जिंदा फूकने के मामले में दो नामजद समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। वहीं दिल को दहला देने वाली घटना ने सबको झकझोंर कर रख दिया है।

पुलिस के मुताबिक ललपुरा क्षेत्र के सहुरापुर निवासी सुरेश इसी थाना क्षेत्र के पौथिया गांव में दो दिन पहले पत्नी को लिवाने आया था, तभी शराब पीने के बाद सुरेश का अपने ससुर गुरुप्रसाद व साले वृजेश से विवाद हो गया। विवाद के दौरान सुरेश के ऊपर गुरुप्रसाद व वृजेश ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे वह बुरी तरह जल गया सुरेश को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सुरेश ने ससुर गुरुप्रसाद व साले सुरेश के अलावा तीन अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

आरोपित की बहन (झुलसे युवक की पत्नी) के अनुसार उनकी शादी को करीब 17 साल हो गए हैं। पति उसे शराब पीकर पीटते हैं। वह अक्सर मायके में ही रहती हैं और उनके तीन बच्चे हैं। वह सुबह गांव जाने के लिए कह रहे थे, लेकिन उसने जाने से मना कर दिया। जिसके बाद पति सुरेश उनके बड़े भाई के साथ चले गए और कुछ देर बाद शराब के नशे में आकर उनसे घर जाने के लिए फिर दवाब बनाया। चूंकि वो भाभी (आरोपित साले की पत्नी) के साथ रात में सो गए थे इस पर पिता ने झगड़ा कर पति को पीटना शुरू कर दिया। झगड़ा बढ़ने पर भाई ने गुस्से में अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर डालकर उसको जला दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static