अतुल राय दुष्कर्म मामला: निलंबित सीओ अमरेश सिंह बघेल गिरफ्तार, 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजे गए जेल

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 06:46 PM (IST)

लखनऊ: घोसी लोकसभा क्षेत्र से बसपा सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती और उसके साथी के आत्मदाह करने के मामले में निलंबित सीओ अमरेश सिंह बघेल को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीजेएम कोर्ट में पेश करने के बाद बघेल को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार बघेल ने अतुल राय के खिलाफ दर्ज मामले की जांच में कथित तौर पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं किया था और उन्हें लाभ पहुंचाने के लिए झूठे साक्ष्यों के आधार पर त्रुटिपूर्ण आख्या तैयार की थी। उन्होंने बताया कि बघेल को 30 दिसंबर 2020 को निलंबित कर दिया गया था और निलंबन के बाद भी उन्होंने अदालत में राय के पक्ष में गवाही दी। जिससे क्षुब्ध हो कर पीड़िता और उसके साथी ने आत्मदाह कर लिया जिनकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक बघेल को बुधवार की शाम बाराबंकी से हिरासत में लिया गया। रात भर पूछताछ के बाद बृहस्पतिवार की सुबह बघेल के खिलाफ लंका थाने में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया। पुलिस आयुक्त ए.सतीश गणेश ने बताया कि निलंबित सीओ को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के बाद बघेल को अदालत में पेश किया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static