शराब तस्कर और पुलिसकर्मी के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल, SP ने 2 आरक्षी को किया निलंबित

3/6/2021 1:08:08 PM

चन्दौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में सोशल मीडिया पर शराब तस्कर और पुलिस कर्मी की बातचीत का ऑडियो वायरल होने पर पुलिस मोहकमे में हलचल मच गया है। मामला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के संज्ञान में आते ही जांच के आदेश दे दिये हैं । शुक्रवार को ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिय अधीक्षक ने दो सिपाही को निलंबित तथा 20 को लाइन हाजिर कर दिया है ।

बता दें कि शुक्रवार को शराब तस्कर और एक पुलिस कर्मी की बातचीत तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुआ। ऑडियो में शराब तस्कर एक पुलिस कर्मी से लोकेशन देकर बिहार से यूपी की सीमा में प्रवेश कराने की बात कह रहा है। वहीं पुलिस कर्मी जनपद के कंदवा थाने का बताया जा रहा । तस्कर को यह कहते हुए सुना गया कि 25 पेटी शराब बिहार से यूपी की सीमा में प्रवेश कराना है। पिछली बार शराब की खेप पुलिस ने पकड़ ली थी। इससे काफी घाटा हुआ था लेकिन इस बार शराब किसी भी सूरत में पकड़ी नहीं जानी चाहिए।

एसपी अमित कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की आदेश देने के साथ-साथ कंदवा थाने में नियुक्त 02 आरक्षियों को आज तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। अन्य 20 आरक्षियों को लाइन हाजिर कर दिया। उन्होंने कहा कि जांच जारी है जिसमें शामिल तस्करों तथा उनके किसी भी सहयोगी के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही के साथ ही गैंगस्टर एक्ट की भी कार्रवाई की जायेगी। 


Content Writer

Ramkesh

Related News