मंत्री स्वाति सिंह के बाद बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत का धमकी देते ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 03:20 PM (IST)

फर्रुखाबाद: बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत की मौरंग व्यापारी को धमकी देते हुए कथित एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीब तीन मिनट के इस ऑडियो में मौरंग व्यापारी को अभ्रद्र भाषा का इस्तेमाल कर धमकाते हुए सांसद सुनाई दे रहे हैं।
 
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का ऑडियो वायरल मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि सांसद मुकेश राजपूत का मौरंग व्यापारी विक्रांत सिंह को धमकी देने का ऑडियो वायरल हो गया है। वायरल ऑडियो में सांसद मुकेश राजपूत मौरंग व्यापारी से कह रहे हैं कि दूसरे लोगों को जो मौरंग 140 रुपये में बेच रहे हो वह हमको 149 रूपये में भेजवाया है। जिसमें मिट्टी निकल रही है। अन्य लोगों के मुकाबले हमे महंगे दामों में मौरंग बेच रहे हो। मैंने अगर तुम्हारे बांस करा दिया तो तू नेतागिरी करना भूल जाएगा। अपना दिमाग शुद्ध करके रखो। अगर ज्यादा दिमाग खराब हुआ तो यहां रह नहीं पाओगे। उनका गुस्सा यहीं नहीं शांत हुआ। उन्होंने कहा कि तुम्हें 50 जूते मारेंगे। तुमको देख लूंगा। यह सुनकर मौरंग व्यापारी ने कहा कि सांसद जी मैं जहर खाने वाला शख्स नहीं हूं। मैं लडऩे वाला हूं। मैं स्वतंत्रता सेनानी का बेटा हूं। बहरहाल, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हमेशा सुर्खियों में रहते हैं सासंद
सांसद मुकेश राजपूत हमेशा चर्चा में रहते हैं। मुकेश राजपूत ने बीजेपी के टिकट से फर्रुखाबाद से लगातार दूसरी बार लोकसभा चुनाव जीता था। उन्होंने नामांकन के दौरान विद्युत विभाग का लाखों रुपये का बिल बकाया होने के बावजूद एनओसी देने के लिए एक्सईन पर दबाव बनाया था। तब भी एक्सईन के साथ अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनका आडियो वायरल हुआ था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static