5 अगस्त का दिन गौरवशाली और ऐतिहासिक होगा: अग्रवाल

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 08:32 AM (IST)

रायबरेलीः उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता एवं उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रहे अजय अग्रवाल ने कहा है कि पांच अगस्त का दिन देश के लिए गौरवशाली और ऐतिहासिक होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर के लिये भूमि पूजन करेंगे।

अग्रवाल ने कहा कि सिर्फ अयोध्या ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को उस तारीख का इंतजार है जब मोदी 40 किलो चांदी से बनी श्रीराम के बनने वाले भव्य मंदिर की पहली ईंट रखेंगे।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण से देश की सभी समस्याओं का हल होगा तथा दुनिया में भारत का गौरव और पराक्रम बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेतृत्व मिलना गौरव की बात इसलिए है कि वह जो कहते हैं वह करते हैं। अग्रवाल ने कहा कि राम मंदिर निर्माण की तारीख भी उस ऐतिहासिक दिन के साथ स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज़ हो जायेगी क्योंकि पिछले साल पांच अगस्त को ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 का खात्मा हुआ था। इस पांच अगस्त को राम मंदिर बनने का कई सौ वर्षों का भक्तों का इंतजार खत्म हो जाएगा। संतों के मुताबिक वे वर्षों से राम मंदिर निर्माण का इंतजार रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या आगमन पर सभी संत उनका स्वागत के लिए तैयार हैं।

 

Author

Moulshree Tripathi