औरैया पुलिस पर लगा मेडिकल व्यवसायी के घर में घुसकर लूटपाट और महिलाओं से छेड़खानी का कलंक

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 06:49 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले की दिबियापुर पुलिस पर एक मेडिकल व्यवसायी के घर में घुसकर गाली गलौज, मारपीट, महिलाओं से छेड़छाड़, नगदी लूटने व मेडिकल लाइसेंन्स समेत कागजात छीनने का आरोप लगा है। कस्बा के थोक मेडीकल स्टोर के मालिक पूरन पोरवाल ने बुधवार को आरोप लगाया कि मंगलवार देर रात उनका पुत्र संजीव पोरवाल कानपुर से दवाओं को लेकर आया और घर पर स्थित मेडिकल स्टोर पर उतरवा रहा था। तभी नशे की हालत में थाने के उपनिरीक्षक मनोज शुक्ला व सागर एवं 4-5 सिपाही आये और नम्बर दो का माल उतरने की बात कहते हुए पैसों की मांग करने लगे, जब उसने कहा कि हमारा थोक का मेडिकल है जिसके लिये कानपुर से दवाईयां आयी हैं तो उपनिरीक्षक मनोज शुक्ला गाली देते हुए घर में घुस आये और सो रही महिलाओं के साथ गाली गलौज व अभद्रता करते हुए छेड़खानी करने लगे।       

पुलिसकर्मियों ने संजीव को कार में बैठा लिया और उसकी जेब से 10700 रूपये व दवाइयों के बिल निकाल लिए और थाने ले आये। जिसके बाद उसने रात्रि में ही घटनाक्रम से क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ व थानाध्यक्ष को अवगत कराया इस बीच नगर पंचायत अध्यक्ष अरविंद पोरवाल व अन्य परिवारीजनों के थाने पहुंचने पर संजीव को छोड़ा लेकिन रूपए व मेडीकल लाइसेंस समेत दवाइयों के बिल नहीं दिए।       

सुबह पूरन पोरवाल ने चेयरमैन व अन्य व्यापारियों के साथ थाने पहुंच कर उक्त पुलिस कर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किए जाने एवं उसके छीने गए पैसे व कागजात वापस किए जाने को लिखित तहरीर दी। जिस पर मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ ने कागजात वापस कराने के साथ मामले की जांच करा आवश्यक कारर्वाई का भरोसा दिलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static