औरैया: इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, मुठभेड़ में घायल

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 06:30 PM (IST)

औरैया: जिला पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब चेकिंग के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपी को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। अपने आप को घिरा देखकर पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की। दिबियापुर पुलिस व एसओजी ने घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान बदमाश को मुठभेड़ में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। आनन- फानन में उसे उसे 100 सैया जिला अस्पताल चिचोली में भर्ती कराया।



एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया दिबियापुर पुलिस व SOG संयुक्त रूप से दिबियापुर ककोड़ मार्ग पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। जिला मुख्यालय से करीब 2 किलोमीटर दूर वहां चेकिंग के दौरान  युवक काली पल्सर से तेज गति से निकला।  पुलिस ने आरोपी को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस बीच पुलिस ने घेराबंदी की और दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई। पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में आरोपी के बाएं पैर में गोली लगी।और वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में  दबोच लिया। बदमाश को इलाज के लिए सैया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



उन्होंने बताया पकड़ा गया बदमाश शिवराजपुर निवासी इरफान और पुत्तन के रुप में पहचान हुई है। इसके ऊपर कानपुर, कानपुर देहात, औरैया, शिवराजपुर, समेत कई जिलों में हत्या डकैती चोरी आदि के अलावा गैंगस्टर का मुकदमा  दर्ज है। दिबियापुर थाने के एक मामले में है 2020 से फरार चल रहा था। और इस पर 25000 का इनाम दिए इनाम भी था। पुलिस इसकी तलाश कर रही है। इस बीच वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। और भी आपराधिक इतिहास तलाशा जा रहा है। विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

Ramkesh