UP Election 2022: जेवर सीट से पीछे हटे अवतार सिंह भड़ाना, SP-RLD गठबंधन से हैं प्रत्याशी

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 01:58 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: जेवर विधानसभा से आरएलडी समाजवादी पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना मैदान से पीछे हटे,अब नही लड़ेंगे जेवर सीट से चुनाव,कोविड-19 संक्रमित होने के चलते लिया नाम वापस, अवतार सिंह भड़ाना के वरिष्ठ एडवोकेट ने की घोषणा,जेवर अवतार सिंह भड़ाना ने किया था नामांकन।

 

रालोद ने यह जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण भड़ाना ने यह कदम उठाया है। राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बताया, ‘‘अवतार सिंह भड़ाना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।'' वहीं रालोद नेता चौधरी ने कहा कि जेवर से प्रत्याशी को लेकर पार्टी आलाकमान से बातचीत की जा रही है और जल्दी ही नये नाम की घोषणा की जाएगी।

गौरतलब है कि चार बार सांसद रह चुके भड़ाना फिलहाल मुजफ्फरनगर जिले की मीरापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। भड़ाना ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी छोड़कर रालोद की सदस्यता ग्रहण की थी। भड़ाना ने तीन दिन पहले ही समाजवादी पार्टी और रालोद के गठबंधन प्रत्याशी के रूप में जेवर विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static