अजब 'ममता' की गजब कहानी! बेटे से मिलने को तरस रही मां, PM मोदी को खत लिख लगाई गुहार

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 05:22 PM (IST)

संभलः एक मां के लिए उसका बेटा ही सबकुछ होता है, जिसकी लिए वह अपनी जान तक की परवाह नहीं करती, लेकिन वही बेटा जब मां से मुख मोड़ लेता है, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उस पर क्या बीतती है। आज का मामला भी कुछ इस प्रकार का ही है। दरअसल संभल की रहने वाली एक मां अपने बेटे से मिलने के लिए तरस रही है, लेकिन डॉक्टर बेटा है कि मां से बात तक करने को तैयार नहीं है। जिसके चलते पीड़ित मां ने अब प्रधानमंत्री मोदी को खत लिखकर बेटे से मिलवाने की अपील की है।

जिले के चन्दौसी की रहने वाली पोस्ट ग्रेजुएट कुमकुम की शादी 29 साल पहले बरेली के कमल कुमार से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था। इसी बीच कुमकुम ने बेटे निशांत को जन्म दिया, लेकिन बेटे को जन्म देने के दौरान उसका ब्लड प्रेशर हाई हो गया। जिसका असर उसके दिमाग पर भी पड़ा। इस वजह से उसका व्यवहार कुछ असामान्य हो गया। इलाज कराने की जगह कुमकुम का पति उसे मायके छोड़ गया और बेटे को अपने पास रख लिया।

यही नहीं महिला के पति ने बेटे से मिलने के लिए भी उसपर बंदिशें लगा दी। उसके ठीक होने के बाद भी पति ने उसके बेटे से मिलने नहीं दिया। इस वाक्य को  25 साल से अधिक लम्बा समय गुजर चुका है। बेटा निशांत डॉक्टर और पुत्र वधू दोनों देहरादून में डॉक्टर हैं। 55 साल की हो चुकी कुमकुम बेटे से मिलने के लिए कई बार प्रयास कर चुकी है, लेकिन डॉक्टर बेटा अपनी मां से मिलने के लिए तैयार नहीं है। अब थक हार कर बेबस मां ने पीएम मोदी से बेटे से मिलवाने की गुहार लगाते हुए खत लिखा है। अब देखना होगा कि क्या पीएम मोदी एक मां को उसके बेटे से मिलवाते हैं या नहीं। 

Ruby