अयोध्या: सरयू नदी में स्नान कर रहे पति ने पत्नी को किया ‘KISS’, नाराज लोगों ने बेरहमी से की पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 04:00 PM (IST)

अयोध्या: अयोध्या में सरयू नदी में स्नान कर रहे संभवतः पति और पत्नी पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला बोल दिया और पति को गाली देते हुए बेरहमी से पीटा। पुलिस ने बताया कि अयोध्या कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत सरयू नदी के किनारे की यह घटना मंगलवार की है, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवा दंपति नदी में स्नान कर रहा है और चूंकि महिला तैरना नहीं जानती, इसलिए तेज बहाव के डर से पुरुष ने उसे पकड़ रखा है। उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात युवकों ने पुरुष और महिला को खींचकर पानी से बाहर किया और पुरुष की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। लोगों का आरोप था कि यह दंपति साथ में स्नान कर अश्लीलता फैला रहे थे।

सार्वजनिक जगहों पर नहीं करनी चाहिए ऐसी अभद्रता: लोग
वीडियो में देखा जा सकता है, एक नव दंपति राम की पैड़ी पर कर रहा है| इसी दौरान पति-पत्नी ने किस कर लिया जिसके इसके बाद पति के पास राम की पैड़ी में नहा रहे युवकों का एक दल आता है और उन पर अश्लीलता का आरोप लगाकर पति की पिटाई शुरू कर देता है। पत्नी, अपने पति को बचाने की कोशिश करती है लेकिन युवकों की बढ़ती भीड़ देख वह डर जाती है। लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए।

जानिए, क्या कहती है पुलिस ?
पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दंपति और हमला करने वाले कथित बदमाशों को तलाशने का प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static