अयोध्या श्री राम का जन्म स्थान है, मुस्लमानों के 3 खलिफाओं का कब्रिस्तान नहींः रिजवी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 12:11 PM (IST)

लखनऊः चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, राम मंदिर का जिन्न भी चिराग से बाहर आना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में अब शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी का राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि ''कल रात उन्होंने अपने सपने में श्री राम को रोते हुए देखा है। उन्होंने कहा कि भारत के कट्टरपंथी मुस्लिम जो पाकिस्तान के झंडे को अपने इस्लाम का झंडा बताकर उससे मोहब्बत करना अपना इमान समझते हैं, वो लोग श्री राम जन्म भूमि पर बाबरी पंजे जमा हुए हैं''।

रिजवी ने कहा कि ''अयोध्या श्री राम का जन्म स्थान है। मुस्लमानों के 3 खलिफाओं का कब्रिस्तान नहीं है। वहां भी मुस्लिम बोर्ड पाकिस्तान से पैसे लेकर राम मंदिर का मुद्दा कांग्रेस की मदद से कोर्ट में आज तक उलझाए हुए हैं ''। 

उन्होंने कहा कि ''हिंदूस्तान में फसाद कराने वाले मुल्ला, फसाद में मरने वालों की लाशों को गिनकर पाकिस्तान से अपने इनाम का हिसाब करते हैं''। इतना ही नहीं रिजवी ने आगे कहा कि ''इसके लिए मौलवी का अपना फिक्स रेट है। कैसी टोपी, कैसे दाढ़ी सबसे बड़ा पेट है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अब फैसला जल्दी हो जाना चाहिए। राम भक्तों के साथ-साथ अब श्री राम खुद इस मामले में उदास हो गए हैं''। 

 

Ruby