राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर बोले, लल्लू सिंह-  प्रभु राम उन्हें सद्बुद्धि दें कि वह मोदी जी की शरण में जाकर महाराष्ट्र का कल्याण करें

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 01:24 PM (IST)

अयोध्या: राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर जहां एक तरफ भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह विरोध कर रहे है तो वहीं अयोध्या से सांसद सांसद लल्लू सिंह उनका स्वागत किया है। लल्लू ने कहा कि राज ठाकरे पर हनुमान जी की कृपा हुई है इसलिए वह प्रभु राम की शरण में आ रहे हैं। जो भी अयोध्या में आएगा हम उसका स्वाग करेंगे।  उन्होंने कहा कि हम राम भक्तों के सेवक होने के नाते  किसी के भी अयोध्या आने पर उसका स्वाग करेंगे।  लल्लू सिंह ने कहा कि प्रभु राम से मेरी प्रार्थना है कि वह राज ठाकरे को सद्बुद्धि दें कि वह मोदी जी की शरण में जाकर के अपना और महाराष्ट्र का कल्याण करें ।

बता दें कि  बृजभूषण शरण सिंह एक कार्यक्रम में साफ किया वे राम के वंशजों को पीटने वालों को अयोध्या आने और राम लला के दर्शन नहीं करने देंगे। वहीं, राज ठाकरे को अयोध्या आने से रोकने के लिए वह अपने बड़े कार्यक्रम पर रणनीति बनाने में जुटे है।  बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यह साफ कह दिया है अयोध्या में अगर वह आस्था और दर्शन के लिए आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है लेकिन राजनीति करने आते हैं तब उनको उत्तर भारतीयों से माफी बिना उनको अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि  2008 से मैं श्रीमान जी को तलाश रहा था कि कहीं मिल जाएं, लेकिन वह मिले नहीं, क्योंकि वह एक दरबे में रहते हैं। मुम्बई में लोगों को पीटते हैं, लेकिन वो मुंबई से बाहर नहीं निकलते हैं। पहली बार मुम्बई छोड़ कर निकल रहे हैं। भगवान राम की नगरी में आ रहे हैं तो पहले राम के वंशजों को पीटने वालों  से माफी मांगे  फिर  भगवान राम का दर्शन पूजन करें। 

Content Writer

Ramkesh