अयोध्या जमीन मामलाः आप नेता संजय सिंह पर मानसिक भावनाओं को आहात करने का आरोप, FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 05:15 PM (IST)

अयोध्याः श्री रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की जमीन खरीद फरोख्त मामला अब तूल पकड़ने लगा है, इसी मामले को लेकर राजनीतिक पार्टी, संत समाज व हिंदू एक्टिविस्ट आमने सामने आ गये हैं। ट्रस्ट की ओर से खरीदी गई जमीन को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्रस्ट के पदाधिकारी सहित 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग है। संजय सिंह के इस कदम से आहत साधु संतों व हिन्दू एक्टिविस्टों ने संजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

अयोध्या जनपद के रहने वाले हिन्दू एक्टिविस्ट विक्रम मणि तिवारी ने नगर कोतवाली संजय सिंह के खिलाफ तहरीर देकर उचित कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि विगत दिनों से राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह की ओर से लगातार अमर्यादित तरीके से चंदा चोर शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे मुझ जैसे लाखों हिन्दू जनमानस को मानसिक उत्पीड़न हुआ है।

वहीं दूसरी तरफ कोतवाली अयोध्या में तहरीर देने के बाद कहा कि आपराधिक साजिश के तहत चंदा चोर कहकर अपमान किया जा रहा है तथा मानहानि के नियत से झूठे मनगढंत बयान देकर देश के करोड़ों रामभक्तों को गुमराह करने की कोशिश इस लोगों के द्वारा की जा रही है, जिससे की रामभक्तों की जनभावनाएं आहत हो रही है, ये लोग राममंदिर निर्माण में बाधा डाल रहे हैं तथा भ्रामक कुप्रचार कर रहे हैं, जिससे राममंदिर ट्रस्ट की छवि धूमिल हो रही है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आरोपों को हिंदू रक्षा सेना कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static