अयोध्याः लोकसभा चुनाव की हार पर BJP ने की समीक्षा बैठक, मंत्रियों के सामने DM से भिड़े महंत राजूदास

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 09:47 PM (IST)

अयोध्या: लोकसभा चुनाव में अयोध्या लोकसभा सीट पर मिली करारी हार को बीजेपी भुला नहीं पा रही है। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी कार्यालय में हार की समीक्षा बैठक की। इस दौरान मंत्रियों के सामने जिलाधिकारी नीतीश कुमार और हनुमानगढ़ी के महंत राजूदस के बीच भिड़ंत हो गई।अयोध्या में बीजेपी की समीक्षा के दौरान बीती देर रात हंगामा और झड़प हुई। योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों के सामने डीएम अयोध्या नीतीश कुमार और हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास के बीच तीखी नोंकझोंक देखने को मिली। वहीं इस झड़प के बाद राजूदास के गनर वापस ले लिए गए हैं।

 जनता का आभार है, तीसरी बार मोदी पीएम बने 
वहीं हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने बयान दिया है कि हम लोग भारतीय जनता पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता हैं। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए काम करते हैं। राजू दास ने कहा कि हम लोग करते हैं प्रयास हिंदुत्व और राष्ट्र वाद की सरकार बने। जनता का आभार है, तीसरी बार मोदी पीएम बने है।

हमें कोई दिक्कत नहीं हैः राजू दास
राजू दास ने कहा कि हम लोग जनता के लिए काम करते हैं, काम से लोगों को तकलीफ होती है तो होता रहे। आगे उन्होंने कहा कि हमारी हटाई गई सुरक्षा दुखद है। मामला बताते हुए राजू दास ने कहा कि अयोध्या के चुनाव हारने पर मंथन हो रहा था, बैठक सफल थी लेकिन विक्षिप्त मानसिकता के अधिकारी जिनको लोकतंत्र में, संविधान में आस्था नहीं है। उनको तकलीफ होती है, हमें कोई दिक्कत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static