अय्याश महंत का दूसरी महिला से भी था संबंध, वारदात की रात दी थी पोल खोलने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 03:08 PM (IST)

बदायूं: गैंगरेप और हत्या के आरोपी महंत की अब काली करतूत धीरे-धीरे सामने आने लगी है। यह बाबा की आड़ में झाड़ फूंक करता था। इसी दौरान दो महिलाओं से इसके संबंध बन गए थे। जब आंगनबाड़ी सहायिका को इसकी भनक लगी तो वह महंत को धमकी देने लगी और दूसरी महिला से साथ छोडऩे की बात कही। जों कि महंत को मंजूर नहीं था जिससे आहत आंगनबाड़ी सहायिका ने कूए में कूद कर जान दे दी।
PunjabKesari
बता दें कि बदायूं के उघैती इलाके में आंगनबाड़ी सहायिका की हत्या और गैंगरेप के मामले में पुलिस ने आरोपी महंत सत्यनारायण को गिरफ्तार किया था। आईजी रेंज राजेश पांडेय, एसपी बदायूं संकल्प शर्मा समेत कई पुलिस अधिकारियों ने अलग-अलग और एक साथ घंटों महंत से पूछताछ की। अधिकारियों ने अभी इस मामले में पूरा खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इन दिनों गांव की दो महिलाएं उसके संपर्क में थीं।
 PunjabKesari
सूत्रों की माने तो धर्म स्थल से जुड़ी काफी जमीन है, जिसमें खेती-बाड़ी होती है। इस खेती बाड़ी की देखभाल के लिए महिला और उसके पति को रखा गया था। खेती और फसल को जानवरों से बचाने के लिए उसमें तार की बाड़ लगवा दी थी, जिसमें वह करंट छोड़ देते थे। महिला के पति की करंट से मौत हो गई। इसके कुछ दिन बाद महिला ने महंत को धमकाया कि उसे अपने साथ नहीं रखेंगे तो वह उन्हें जेल भिजवा देगी। इससे डरा महंत ने उसके साथ संबध बनाने लगा। परंतु दूसरी महिला को लेकर दोनों में अक्सर विवाद हाने लगा। बताया ता यह भी जा रहा है कि जिस रात महिला की मौत हुई है उस दिन भी महंत से महिला का झगड़ा हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को इस मामले में जेल भेेज दिया । पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static