आज़म का PM पर कटाक्ष, कहा- वाराणसी में ‘नुक्कड़ नेता’ की तरह प्रचार कर रहे मोदी

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2017 - 10:11 AM (IST)

रामपुर:समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि वह वाराणसी में एेसे प्रचार कर रहे हैं जैसे कि वह ‘नुक्कड़ नेता’ हों और वह वस्तुत: शहर को देश की राजधानी में तब्दील करने में लगे हैं । प्रधानमंत्री के अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो करने के एक दिन बाद उत्तरप्रदेश के मंत्री ने आरोप लगाया कि समूची केंद्र सरकार शहर में स्थानांतरित हो गई है और वाराणसी वस्तुत: देश की राजधानी में बदल गई है।

प्रधानमंत्री वाराणसी में नुक्कड़ नेता की तरह कर रहे प्रचार
प्रधानमंत्री के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए चर्चित खान ने रात यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नुक्कड़ नेता की तरह वाराणसी में डटे हुए हैं।उन्होंने कहा कि फिर भी भाजपा को वहां एक सीट भी नहीं मिलेगी और पार्टी के लिए यह बड़ी उपलब्धि होगी अगर वह अपने उम्मीदवारों की जमानत राशि बचा ले। भाजपा प्रमुख अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी के शीर्ष नेता और कई केंद्रीय मंत्री उत्तरप्रदेश चुनावों के अंतिम चरण में पार्टी के प्रचार के लिए शहर में अभियान चला रहे हैं।

मोदीजी के रोड शो में थी 400 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी
प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए जमा भीड़ पर खान ने कहा कि मोदीजी के रोड शो में 400 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी थी और यह कुछ देर के लिए था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि शुरूआत में लोग मोदी पर फूल बरसाते थे लेकिन बाद में भीड़ पर फूल फेंकते देखे गए। प्रधानमंत्री की तरफ से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काम को कारनामा बताने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आप ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी देखिए और आपको पता चल जाएगा कारनामा अच्छे कामों के लिए इस्तेमाल किया जाता है।