आज़म का PM पर निशाना, कहा- फुटपाथ पर चलने वालों की जुबान में बात करते हैं मोदी

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 01:02 PM (IST)

रामपुर: सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान का विवादों से पुराना नाता है। अपने बयानों को लेकर वे अक्सर चर्चा में रहते हैं। वहीं अब आज़म ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी फुटपाथ पर चलने वालों की जुबान में बात करते हैं।

बता दें कि यूपी निकाय चुनाव में रामपुर में 8 नगर पालिका, नगर पंचायतों में से 6 पर सपा के जीतने की खुशी में सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने रविवार को जश्न कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आज़म खां ने कहा कि मोदी जी आप कौन सी भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं, ये वजीरे आज़़म का मयार नहीं है। जो जुबान आप इस्तेमाल करते हैं उसे हम टकसाली जुबान कहते हैं। इस जुबान को फुटपाथ पर चलने वाले लोग इस्तेमाल करते हैं, आपको यह शोभा नहीं देती।

वहीं मौजूदा केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हिंदुस्तान को चलाने वाले लोगों आखिर कब तक नफरत की खेती की जाएगी। गुजरात खून में नहाया है इसे अब बचा लो। आखिर कब तक बेजुबानों की जुबान कलम की जाएगी। गुजरात वालों हम अपने दामन फैलाकर तुम से चाहते हैं कि तुम हिन्दुस्तान को जिंदगी दे दो।