आज़म खान ने मोदी पर कसा तंज, कहा- सबसे बड़ा रावण तो दिल्ली में रहता है

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2017 - 08:21 AM (IST)

रामपुर\नई दिल्ली:सपा के सीनियर नेता आज़म खान ने एक चुनावी सभा में नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह 131 करोड़ हिन्दुस्तानियों का बादशाह है, रावण जलाने लखनऊ जाता है, लेकिन यह भूल जाता है कि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है। आज़म ने मोदी के कपड़ों को लेकर भी कमैंट किया।

बसपा सुप्रीमो मायावती पर बोला हमला
आज़म खान ने कहा कि मोदी जी ने 2 साल में 80 करोड़ रुपए के कपड़े बनवाए हैं। इसका मतलब आने वाले 5 साल में 200 करोड़ के कपड़े बनवाए जाएंगे। उन्होंने पूछा कि जब पी.एम. चाय बेचते थे और मजदूर के बेटे हैं तो इतने महंगे कपड़े किसने दिए। इस सवाल का जवाब उन्हें मुझे ही नहीं देश को भी देना होगा। आजम खान ने मायावती पर भी हमला बोलते हुए कहा कि हाथी बिगड़ा तो बचने की संभावना न के बराबर है, लेकिन अगर साइकिल से गिरोगे तो सिर्फ हाथ-पैर टूटेंगे।

बसपा,भाजपा में सांठ-गांठ, मुसलमान सपा के पक्ष में एकजुट
भाजपा और बसपा के बीच सांठ-गांठ का आरोप लगाते हुए आजम खान ने कहा कि मुसलमान सपा के पक्ष में एकजुट हैं और मायावती का मुसलमानों को भ्रमित करने का प्रयास विफल हो जाएगा तथा सपा 350 सीटें जीत कर भारी बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगी। राम मंदिर के मुद्दे पर लोगों से झूठे वादे करने का भाजपा पर आरोप लगाते हुए आजम खान ने कहा कि अयोध्या में विवादास्पद ढांचे और राम मंदिर के नाम पर भाजपा ने लोगों से झूठे वादे किए।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें