जीत के बाद आजम खान ने क्यों कहा कि 8वें दिन लोकसभा की सदस्यता से दे दूंगा इस्तीफा

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 02:28 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी की जया प्रदा को लेकर कई बार आपत्तिजनक टिप्पणी की। बावजूद इसके जनता ने उनपर भरोसा दिखाते हुए एक बार फिर उन्हें रामपुर सीट से विजयी बनाया। आजम खान ने जया प्रदा को 1,9,997 वोटों से शिकस्त दी है। वहीं अपनी जीत के बाद आजम खान ने बड़ा बयान दिया है।

आजम ने कहा कि उन्‍हें हर वर्ग और हर जाति का वोट मिला है। अगर उन्‍हें सभी धर्मों का वोट नहीं मिला होगा तो वह आज से 8वें दिन लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे। नरेंद्र मोदी की जीत पर आजम ने कहा कि देश के पीएम है और दूसरी बार इतना बड़ा बहुमत लेकर आए हैं। जाहिर है कि ये करिशमाई फैसला है। उन्होंने कहा कि वह लोगों से बदला नहीं लेंगे। प्रधानमंत्री को अपनी जिम्मेदारियों को खुले दिल से पूरा करना चाहिए। जनता ने उन्हें जो जनमत दिया है, उसका वह सम्मान करेंगे। उसके बोझ को महसूस करते हुए वो लोगों का कर्ज चुकाएंगे।

वहीं जया प्रदा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमने चुनाव में किसी का नाम नहीं लिया। हमें इस बात की शिकायत है कि मीडिया बंधुओं और हमारे राजनीतिक विरोधियों ने हम पर घटिया इल्जाम लगाए।

Deepika Rajput