आजम खान ने सांसदी छोड़ने का दिया संकेत

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 11:28 AM (IST)

रामपुर: सपा-बसपा गठबंधन की तरफ से सपा सांसद आजम खान ने अपनी लोकसभा सदस्यता से इस्तीफे का संकेत दिया है। आजम खान ने रविवार को रामपुर में कहा कि इस बात की पूरी संभावना है कि वह लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा आजम खान ने नाम लिए बिना राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में उन्हें रास्ते से हटाने के लिए हर तरह की कोशिश की गई। उन पर गंभीर आपराधिक इल्जाम लगाए गए। यहां तक कि उनकी हत्या का प्रयास भी किया गया। 

रविवार को सपा जिलाध्यक्ष के यहां रोजा इफ़्तार पार्टी में शरीक होने पहुंचे आजम खान ने कहा, ‘‘मैं तो यहां तक सोच रहा हूँ कि पार्लियामेंट से इस्तीफा देकर फिर अगला विधानसभा का चुनाव लड़ लूं। यह सम्भव है कि मैं अगला विधानसभा का चुनाव लड़ सकता हूँ।’’

प्रेस वार्ता के दौरान आजम खान ने कहा मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के बारे में चल रही कार्यवाहियों पर पलटवार करते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी का अपना एंट्री गेट है और वो हमारी संपत्ति है। सारी जमीन हमारी खरीदी हुई है, इस जमीन पर किसी का कोई स्वामित्व नहीं है। आजम खान ने कहा हमारे पास सारी जमीन की खसरा खतौनी है, सारी जमीन विश्वविद्यालय की खरीदी हुई है। 
 

Ajay kumar