आजम खान द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन मामले में अगली सुनवाई 27 मार्च को

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 05:06 PM (IST)

रामपुर: सपा सांसद आजम खान की आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रिमांड ली गई। आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आज कोर्ट द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का इस्तेमाल किया गया। स्पेशल कोर्ट के जज छुट्टी पर होने के चलते आज आजम खान पर चल रहे शत्रु संपत्ति मामले में जमानत पर सुनवाई नहीं हो पाई। स्टेट की तरफ से कोई नहीं आया अब इस मामले की सुनवाई 19 मार्च को होगी। वहीं आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिमांड हो गया है। इस मामले में अगली सुनवाई 27 मार्च को होगी।

आजम खान के वकील खलीलुल्लाह खान ने बताया आज स्पेशल कोर्ट के जज छुट्टी पर थे इसलिए आज दो रेगुलर केसेस थे। एक एनसीआर 33 7/2019 आचार संहिता से मुतालिक और दूसरा भी क्राइम नंबर 232 7/2019। इन दोनों मामले में हमने हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर कि कोई कोएर्सिव एक्शन नहीं लिया जाएगा। इस अदालत के जरिए हॉनरेबल हाईकोर्ट ने कॉग्निजेंस ले लिया है। वो कंसीडर करेंगे तो उसमें हाईकोर्ट का जो पेटीशन हमने 482 में फाइल किया था वह दोनों ऑर्डर आज फाइल कर दिए और उनमें 27 मार्च की तारीख हो गई है। बाकी जमानत में भी स्टेट की तरफ से कोई नहीं आया और उन्होंने एडजर्नमेंट की दरखास्त दे दी है। इसलिए हमारी तरफ से यह रिक्वेस्ट हो गई थी कि इसमें या तो सुन लें और नहीं तो फिर 19 तारीख दे दें।

वकील खलीलुल्लाह खान ने बताया आज आजम खान की वीडियो कांफ्रेंस के जरिए दो मामलों में रिमांड हो गया। आज आचार संहिता के दो मामलों में सुनवाई की गई और अब अगली तारीख 27 मार्च कोर्ट द्वारा मुकर्रर की गई है। कुछ मामले में कल भी सुनवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static